FilmyZilla – Download Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Telugu Hindi Dubbed Movies - Song, WebSeries & Movies

FilmyZilla – Download Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Telugu Hindi Dubbed Movies

FilmyZilla.in 2022 सभी को pictures देखना पसदं है और वो अगर Free में मिल जाये तो जरुर से हर कोई उसे download करना चाहेगा । ऐसे ही एक free pictures downloading point के विषय में आज हम इस composition के माध्यम से जानेंगे । इस point का नाम हैfilmyzilla.com । मुझे लगता है की आप लोगों ने भी इस website के बारे में पहले कभी जरुर सुना होगा ।

Filmyzilla bollywood pictures download एक बेहद लोकप्रिय Free Movie Downloading Site है जहाँ पर की आपको सभी rearmost pictures Free में मिल सकती हैं । आप चाहें तो उसे download कर सकते हैं या फिर उन्हें sluice कर देख भी सकते हैं । इन spots में जो सबसे ख़राब बात है वो ये की ये pictures की pirating करते हैं और बिना possessors की authorization के ही अपने point पर upload कर देते हैं ।

 
FilmyZilla lol वेबसाइट druggies के बीच बहुत लोकप्रिय है क्योंकि यह druggies को बॉलीवुड, हॉलीवुड, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है । अगर आप South indian pictures के प्रशंसक हैं, तो Filmy Zilla वेबसाइट पर आपको South Hindi Dubbed pictures भी मिल जाएंगी । Filmy Zilla को अपनी वेबसाइट पर नई रिलीज़ की गई फिल्मों के पायरेटेड संस्करण अपलोड करने में बहुत कम समय लगता है ।

इसलिए मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों को filmyzilla 2022 के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करूँ । एक stoner होने के नाते ये आपको बिलकुल ही मालूम होना चाहिए की आखिर में filmyzilla1 hollywood क्या है और ये कैसे काम करता है । इसके साथ आप इस composition में जानेंगे की क्याFilmyZilla.wap एक safe point है भी या नहीं । तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं ।
अनुक्रम दिखाएँ

FilmyZilla XYZ – illegal HD pictures Download Website

एक Free Movie Downloading spots है । जिसमें की आपको एक भी रूपए का भुक्तान नहीं करना पड़ता है pictures download करने के लिए । ये बिलकुल ही Free होती है ।

filmyzilla bollywood pictures 2022

 
इस point में, काफी सारी formats उपलब्ध होती है सभी pictures की जैसे की Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed, 360p, 720p, 1080p, 300mb pictures, south इत्यादि । वहीँ सबसे popular format होती है HD फॉर्मेट । ज्यादातर लोग pictures को HD quality में ही download करना और देखना पसदं करते हैं ।

FilmyZilla pictures को बनाया गया था सन 2011 में, और अब के समय में आपको इसमें प्राय सभी प्रकार के pictures download करने के लिए मिल जायेंगे । वहीँ इस point की एक main point यह है की इसमें आप pictures को download किये बिना भी देख सकते हैं यानि की आप pictures की streaming कर सकते हैं ।

ये point इतनी ज्यादा popular है की इसमें प्रतिदिन करीब 2 million से ज्यादा callers आते हैं pictures download करने के लिए । इसलिए इसके admins से प्राय सभी प्रकार के pictures को इसमें list करके रखा है ।

वेबसाइट का नाम FilmyZilla
उपयोग पाइरेटेड मूवीज और वेब सीरीज डाउनलोड करें
फिल्मों का प्रकार पायरेटेड फिल्में
वेबसाइट का प्रकार टोरेंट वेबसाइट
भाषा हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, मराठी और पंजाबी
फॉर्मेट 1080p, 720p, 420p, 360p
रिलीज़ की तारीख 2011
वेबसाइट की लिंक https://filmyzilla.motorcycles

Filmyzilla2 Telegram Channel Link

FilmyZilla भारत में सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। इसका एक टेलीग्राम चैनल है जहां वे फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं के लिंक साझा करते हैं जो डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं, FilmyZilla Telegram Channel भारतीय फिल्म उद्योग में नवीनतम रिलीज़ के साथ अप-टू-डेट रहने का एक शानदार तरीका है। यह आपको मुफ्त में फिल्में और वेब सीरीज डाउनलोड करने की सुविधा भी देता है।

Join FilmyZilla Telegram Channel

Filmyzilla कई टोरेंट वेबसाइटों में से एक है जो पायरेटेड फिल्मों को डाउनलोड करने की अनुमति देती है, लेकिन जब गुणवत्ता की बात आती है, तो Filmyzilla उच्च स्तर पर फिल्में लीक करती है। हालाँकि Filmyzilla के पास 300Mb में 4000 से अधिक फिल्में उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें डाउनलोड करने से पूरी तरह से रोक दिया गया है।

FilmyZilla 2022 – Bollywood Movies Download, Hollywood Hindi Dubbed

जब सरकार ने Pirated Websites पर Ban लगा दी, तब भारत के प्राय सभी ISPs को भी order कर दिया गया था वो सब भी block कर दें FilmyZilla 2022 को। वहीँ बाद में इसे दुनिया का एक बहुत ही बड़ा piracy sites से नामित भी किया गया। हुआ ये की दुनिभर में इसे block कर दिया गया। इसलिए आप इसे Google Searches में नहीं पा सकते हैं।

कुछ सूत्रों के अनुसार ये site अभी भी active है लेकिन ये अपना URL बार बार बदलता रहता है। वहीँ कुछ अलग domain name से चल रहे हैं।

क्योंकि FilmyZilla.lol वह विकल्प है जो आज की दुनिया में फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक उपयोग किया जाता है, FilmyZilla का पहला नाम इस तथ्य से आता है कि यह आज की दुनिया में सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला विकल्प है। नतीजतन, हम इस पोस्ट में FilmyZilla और Filmyzilla का उपयोग कैसे करें के बारे में सब कुछ सीखने जा रहे हैं।

ज्यादातर लोग अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर FilmyZilla 2022 या Filmyzilla.com जैसी अवैध वेबसाइटों का उपयोग करके फिल्में देखते हैं क्योंकि वे आज फिल्में देखने के लिए पैसे नहीं देना चाहते हैं। जबकि बहुत से लोग जानते हैं कि FilmyZilla जैसी वेबसाइट से बॉलीवुड हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करना संभव है, ज्यादातर यह नहीं जानते कि ऐसा कैसे करें।

FilmyZilla HD Web Series में आपको क्या देखने को मिलता है?

वैसे नाम से ही पता चलता है की इसमें आपको सभी प्रकार के Movies देखने और download करने को मिल जायेंगे। वहीँ FilmyZilla की बहुत ही बड़ी database होती है जिसका access प्राप्त कर आप अपने मनचाहे movies, tv shows, और tv series इसमें देख और download कर सकते हैं वो भी बिलकुल ही मुफ्त।

जी आपने बिलकुल ही सही सुना है, इसमें आपको movies download करने के लिए एक ही पैसे का भुक्तान नहीं करना पड़ता है। केवल Bollywood, Hollywood Movies ही नहीं बल्कि इसमें आपको बहुत से देशों के regional movies भी देखने को मिलता है। लेकिन फिर भी इतना सबकुछ मिलने के वाबजूद भी।

जब आप भारतीय टीवी का खुलासा करते हैं तो आप इसे बहुत पसंद करते हैं लेकिन हॉलीवुड के टीवी शो इसके अलावा उत्कृष्ट हैं। कुछ हॉलीवुड टीवी सिंहासन, फ्लैश, मिस्टर बीन, मैन बनाम वाइल्ड और इसी तरह के वीडियो गेम के समान हैं। जब आप सभी हॉलीवुड टीवी और हॉलीवुड फिल्मों को पसंद करते हैं, तो आपको जल्द से जल्द हॉलीवुड नेट अनुक्रम देखना चाहिए।

Filmyzilla App में किन Format की Movie को दर्शाया जाता है?

चलिए अब जानते हैं की FilmyZilla Guru की website में किन formats की movies को दिखाया जाता है।

  • 1080p Full HD Movies (ये काफी Rare Movies Format होते हैं.)
  • 720p HD Movies (HD Format, काफी पोपुलर होते हैं)
  • 408p HD Movies
  • Mp4 Movies
  • MKV Movies
App Name Filmyzilla.apk
Category Entertainment
Version 1.0
Size 5.2 MB
Android Version 4.4+
Last Updated October 2022
Rating 4.3/5

South Movie Filmyzilla (Updated)

FilmyZilla कॉमेडी, रोमांस, थ्रिलर, हॉरर और कई अन्य शैलियों की अपनी विस्तृत श्रृंखला के साथ सभी के लिए कुछ न कुछ प्रदान करता है। साइट हॉलीवुड हिंदी डब फिल्मों के अलावा हिंदी डबिंग में टीवी शो भी प्रदान करती है ताकि उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा शो के साथ-साथ एक ही मंच पर फिल्मों का आनंद ले सकें।

FilmyZilla Tech काम नहीं कर रहा है?

FilmyZilla अब भी काम कर रहा है और active भी है लेकिन इसके domain name को बार बार बदला जा रहा है Government के Piracy नियमों के वजह से। इसलिए नीचे हमने सभी New Working Links की list शामिल भी करी है आपके जानकारी के लिए।

IP Deal with 104.18.58.250
Server Location Chicago, USA
Nameservers dawn.ns.cloudflare.com, micah.ns.cloudflare.com

FilmyZilla Link Download कैसे करे?

चलिए अब जानते हैं की FilmyZilla से कोई user movie download कैसे कर सकता है।

  1. इसके लिए सबसे पहले आपको FilmyZilla website पर जाना होगा, फिर वहां पर search करना होगा movie का नाम जिसे की download करना चाहते हैं।
  2. फिर आपको ये चुनना होगा की आप Online देखना चाहते हैं या उसे download करना चाहते हैं अपने hard disk पर।
  3. अब download पर click करने पर आपके सामने सभी movie download links प्रकट हो जाएँगी। जिसे की आप format के अनुसार download कर सकते हैं।

FilmyZilla Website New Link

बाकि Pirated Sites के तरह ही, FilmyZilla भी काफी सारे DMCA Copyright Strike से पीड़ित है अगर हम पहले की बात करें तब। इस सभी परेशानियों को हल करने के लिए, FilmyZilla team members ने अपने website URL को बहुत बार बदल भी दिया है। चलिए उन FilmyZilla New Links 2019 के बारे में जानते हैं।

FilmyZilla.in filmyzilla.wap
FilmyZilla.net FilmyZilla.tech
FilmyZilla.org FilmyZilla.site
FilmyZilla.vin FilmyZilla.south
FilmyZilla.rock FilmyZilla.trade
FilmyZilla.com FilmyZilla.vip
FilmyZilla.me FilmyZilla.world
FilmyZilla.chat filmyzilla.lol

FilmyZilla LoL जैसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना Safe है या नहीं?

FilmyZilla.Org जैसे वेबसाइट से किसी भी प्रकार का Movies Download करना बिलकुल भी safe नहीं है। ऐसा इसलिए क्यूंकि ये जो ads का इस्तमाल करते हैं वो एकदम से safe नहीं हैं। मेरे कहने का मतलब की इस प्रकार के website में Adsense जैसे ad नेटवर्क का वो इस्तमाल नहीं कर सकते हैं।

इसलिए उन्हें अपने site में किसी दुसरे 3rd party ads का इस्तेमाल करना होता है। इस प्रकार के 3rd party ads बिलकुल भी trusted ads network नहीं होते हैं। वहीँ मुख्य रूप से ये Popup ads ही होते हैं। वहीँ जब आप साईट को खोलते हैं या कोई Movie download करने के लिए किसी स्थान पर click करते हैं तब ऐसे में अजीब चीज़ें अपने आप ही download हो जाती है आपके system में जिनका ख़याल आपको बिलकुल भी नहीं होता है।

ऐसे में आपको बिलकुल भी मालूम नहीं पड़ता है की आपके system में अपने आप malware या virus install हुए या नहीं। इससे कोई hacker आपके सारे डाटा को access कर सकता है या आपके system को slow कर भी कर देगा।

इसलिए कोई भी pirated website आपके लिए safe नहीं है। Hindime.net हमेशा आपको ऐसे site से दूर रहने की सलाह देता है।

वहीँ मेरी मानें तो आपको movies देखने के लिए legal sites का इस्तमाल करना चाहिए जिनके पास पहले से ही permission होता है। उदाहरण के लिए YouTube, NetFlix, Amazon Prime, Hotstar, इत्यादि पूरी तरह से 100% legal और safe है। वहीँ ऐसे कार्यों में आप VPN का भी इस्तमाल कर सकते हैं।

क्या FilmyZilla 4wap.xyz Legal है?

ज्यादातर देशों में ऐसे content को अपने site में upload करना जो की बिना किसी license के प्राप्त की गयी हो वो पूरी तरह से illegal मानी जाती है। लेकिन FilmyZilla south movies in Hindi और उसके जैसे बाकि illegal pirated sites ऐसे ही बिना किसी के अनुमति के अपने sites को operate कर रहे हैं दुनिभर में। ये मुख्य रूप से उन देशों के होते हैं जिनकी कोई strict anti-piracy या copyright laws नहीं होती हैं।

FilmyZilla एक बहुत कमाल की solution का इस्तमाल करते हैं जो की उन्हें काफी कड़े नियमों के भीतर भी अपने site को operate करने में सक्षम होते हैं। वो किसी भी pirated contents को host करने के स्थान पर वप pirated content को link करते हैं। मतलब की जब कोई user उनके site पर कोई movie की link पर click करता है, तब वो movies किसी site से stream होती है वो भी एक secure cyber locker या कोई दूसरा online source के माध्यम से।

इन सभी तरीकों का इस्तमाल करने के वाबजूद भी ये FilmyZilla app पूरी तरह से illegal site में गिने जाते हैं और हम भी आपसे निवेदन करते हैं इस प्रकार के pirated sites से खुदको दूर रखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top